न्यूज़ बाइट्स: राज कॉमिक्स द्वारा प्रकाशित ‘सर्वरण’ अब बाज़ारों में उप्लब्ध है (Sarvran – Raj Comics)

नमस्कार दोस्तों, इंतज़ार की घड़ियाँ अब समाप्त हुई राज कॉमिक्स द्वारा घोषित सर्वनायक श्रृंखला का अगला भाग ‘सर्वरण‘ अब बाजारों में उपलब्ध है. इस बात की घोषणा राज कॉमिक्स के इन्स्टाग्राम अकाउंट से की गई और कुछ पुस्तक/कॉमिक्स विक्रेताओं ने भी इस खबर को सोशल मीडिया में साझा किया है.

सर्वरण की जानकारी के लिए हमारे पिछले पोस्ट को जरुर पढ़ें – राज कॉमिक्स: सर्वरण

Raj Comics - Sarvran - Sarvnayak Series
राज कॉमिक्स – इन्स्टाग्राम

आप लोगों को बता दूँ की कुछ दिक्कतों के चलते कॉमिक्स छपने और उसे विक्रेअतों तक पहुँचाने में अनवांछित कारणों का सामना राज कॉमिक्स कर रही थी. करीब दो महीनों से लोग ‘सर्वरण’ की टकटकी लगाए प्रतीक्षा कर रहें है अब लगता है सभी कॉमिक्स प्रेमियों और पाठकों की मनोकामना भगवन ने सुन ली है और अंततः राज कॉमिक्स की आगामी कॉमिक्स आपके हाथों से कुछ ही दिनों की दूरी पर है.

Sarvran - Sarvnayak Series - Raj Comics
सर्वरण आवरण – सर्वनायक श्रृंखला
राज कॉमिक्स

राज कॉमिक्स मंगवाने के लिए इस लिंक पर क्लिक कीजिए और घर बैठे कॉमिक्स का आनंद लीजिए – राज कॉमिक्स

इसके अलावा दो और कॉमिक्स पुनमुद्रित होकर आ चुकी है और वो है सुपर कमांडो ध्रुव सीरीज की ‘मैं हत्यारा हूँ’ लघु श्रृंखला. इसमें दो कॉमिक्स है जिनके नाम है ‘ध्रुव हत्यारा है‘ एवं ‘शहंशाह‘. उम्मीद करता हूँ जैसी अधिकारिक घोषणा हुई है ठीक वैसे ही इन नई और पुनर्मुद्रित कॉमिक्स को प्रशंसकों का भरपूर प्रेम मिले.

Dhruva Hatyara Hai And Shehanshah - Raj Comics Reprints
‘ध्रुव हत्यारा है’ एवं ‘शहंशाह’
राज कॉमिक्स

आशा करता हूँ सभी मित्र भारी संख्या में ‘सर्वरण’ के आदेश प्रेषित जरूर करेंगे. ध्रुव और गोजो के बीच की प्रतिद्वंद्विता देखने को समस्त कॉमिक्स प्रेमी लालायित है, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Odayan ‘Aarambham’ – Pop Culture Graphic Novel

Odayan 'Aarambham' - Pop Culture Graphic Novel

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!