Vishparast Collectors Edition (विषपरस्त कलेक्टर्स एडिशन)

विषपरस्त (नागराज) कलेक्टर्स एडिशन

राज कॉमिक्स के धमाके रुकने का नाम नहीं ले रहे है और कॉमिक्स प्रशंसकों में उत्साह अपने उफान पर है. त्रिफना सीरीज को आये अभी 2 दिन भी नहीं हुए है और आज सभी को “विषपरस्त” के ‘कलेक्टर्स एडिशन‘ प्रथम दर्शन भी हो गए. इसके पहले भी हमें “स्वर्णनगरी की तबाही” के ‘कलेक्टर्स एडिशन‘ की एक झलक मिल चुकी थीं पर अब इस बात को बल मिल रहा है की ये कॉमिकें जल्द ही पाठकों के हाँथ में होगी. इस कोरोना काल के ‘अनलॉक‘ फेज में जब धीरे धीरे सब व्यवसाय अपनी गति पकड़ रहे है तो वहीँ कॉमिक्स जगत भी अपने कार्य की रफ़्तार को तेज़ कर रहा है एवं कॉमिक्स फैन्स को उनके लोकप्रिय कॉमिक्स पात्रों को दोबारा पठन-पाठन का मौका मिल रहा है.

Vishparast - Swrnnagri Ki Tabahi - Collectors Edition - Raj Comics
विषपरस्त – स्वर्णनगरी की तबाही
कलेक्टर्स एडिशन
राज कॉमिक्स

त्रिफना सीरीज़ की जानकारी के लिए – पढ़े

अनाउंसमेंट (Collectors Edition)

राज कॉमिक्स के ऑफिसियल ग्रुप में श्री मंदार गंगले जी ने विषपरस्त के कलेक्टर्स एडिशन की तस्वीर साझा की. मंदार जी राज कॉमिक्स ग्रुप के मॉडरेटर होने के अलावा राज कॉमिक्स के क्रिएटिव टीम के सदस्य भी है. एक लेखक, सह संपादक, सुलेख एवं कॉमिक्स के अन्य कई विभागों में उनका योगदान देखा जा सकता है. अब इस बात के पुख्ता होने का इससे बड़ा सबूत और क्या होगा.

विषपरस्त - आतंकहर्ता नागराज 
क्षतिपूर्ती श्रृंखला
राज कॉमिक्स
विषपरस्त – आतंकहर्ता नागराज
क्षतिपूर्ती श्रृंखला
राज कॉमिक्स

मंदार जी ने ये भी कहा की स्वर्णनगरी की तबाही का भी कलेक्टर्स एडिशन इसके साथ उपलब्ध होगा और साथ में कई अन्य रिप्रिंट्स भी. है ना धमाकेदार खबर, राज कॉमिक्स काफी दिनों से शांत थी पर उसका मतलब ये बिलकुल नहीं था की कॉमिक्स पर कार्य नहीं हो रहा था. हालाँकि विषपरस्त का सामान्य अंक फरवरी महीने में बाज़ारों में उपलब्ध था, खुद संजय जी ने इसकी घोषणा की थी.

विषपरस्त - संजय गुप्ता - राज कॉमिक्स

लेकिन कलेक्टर्स एडिशन सिर्फ राज कॉमिक्स के वेब पोर्टल पर ही उपलब्ध होती है और कॉमिक्स डिस्ट्रीब्यूटर्स या वेंडर्स को इसकी प्रतियाँ उपलब्ध नहीं होती. उम्मीद है राज कॉमिक्स का वेब पोर्टल भी बहुत जल्द शुरू होगा और कॉमिक्स पाठक एक बार फिर से कलेक्टर्स एडिशन को अपने कॉमिक्स कलेक्शन में जोड़ पाएंगें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

शिकारी शंभू (टिंकल) के टी शर्ट को खरीदने के लिए क्लिक कीजिये – ACK Shambhu

Shikari Shambhu Tinkle - ACK - Amazon

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: