न्यूज़ बाइट्स: ब्रेकिंग – “शक्तिमान” पर 3 फिल्मों की श्रृंखला (Series of 3 films on “Shaktimaan”)

न्यूज़ बाइट्स – शक्तिमान (Shaktimaan)

नमस्कार मित्रों, आज की सबसे बड़ी खबर आई है स्वयं ‘शक्तिमान‘ यानि सबके प्यारे और जनप्रिय अभिनेता श्री मुकेश खन्ना जी के द्वारा. उन्होंने आज सभी फैन्स को भारी खुश कर दिया ये ब्रेकिंग न्यूज़ देकर की बहुत जल्द आप अपने देसी सुपरहीरो – “शक्तिमान” को देख पाएंगे बड़े सिल्वर स्क्रीन पर. पूरे विश्व में शक्तिमान के करोड़ों फैन्स है और शक्तिमान २.० (टीवी सीरीज़) का इंतज़ार करते प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ा रहस्योघाटन है.

Shaktimaan - 3 Films Franchise
मुकेश खन्ना जी
सोर्स: बॉलीवुड हंगामा

शक्तिमान को बंद हुए लगभग ढेढ़ दशक बीत चुके है पर कोरोना महामारी के कारण इसे दोबारा टीवी (दूरदर्शन) पर प्रसारित किया गया जिसकी दर्शकों ने ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के बाद भारी मांग की थी. लाखों दर्शकों ने एक बार फिर इस प्रसारण को उतना ही प्यार और स्नेह दिया जितना नब्बें के दौर में इस धारावाहिक को मिला था. लोगों की प्रतिक्रिया और TRP में शानदार प्रदर्शन कर शक्तिमान आज भी कई अन्य चैनल्स के धारावाहिकों पर भारी पड़ा.

शक्तिमान सीरीज़ के बहोत से कॉमिक्स अभी भी बाज़ार में उपलब्ध है, उन्हें खरीदने लिए यहाँ क्लिक कीजिये – SHAKTIMAAN COMICS

मेरे ख्याल से इन सभी कारणों के मद्देनज़र शक्तिमान के लेकर मुकेश जी ने आज ये बड़ी घोषणा की है. टीवी से लेकर कॉमिक बुक्स तक और अन्य कई उत्पादों में भी शक्तिमान ने लोकप्रियता और बिक्री के रिकॉर्ड तोड़े. आखिरकार, अब जाकर शक्तिमान को उसका उचित श्रेय मिलेगा और बड़े पर्दे पर उसे देखने की तमन्ना लिए प्रशंसक शक्तिमान के ‘चलचित्र’ का पूरा आनंद ले पाएंगे.

Shaktimaan Has To Be Bigger Than Krrish And Ra-One
सोर्स: मिड-डे न्यूज़पेपर

मुकेश जी ने यह भी कहा की एक बड़े प्रोडक्शन हाउस से इस सिलसिले में बातचीत जारी है और इस फिल्म को ना टीवी पर, ना OTT प्लेटफार्म पर बल्कि सीधे ‘सत्तर एम एम’ के बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ किया जाएगा. इसे ‘कृष’ और ‘रा-वन’ जैसी फिल्मों से भी बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा एवं यह तीन फिल्मों की श्रृंखला होगी. अनुमान है वर्ष 2021 के दुसरे पड़ाव तक फिल्म फ्लोर पर भी चली जाएगी. हमारी हार्दिक शुभकामनाएं ‘शक्तिमान’ और श्री मुकेश खन्ना जी के साथ है.

ड्रा ‘शक्तिमान’ कांटेस्ट

कुछ दिनों पहले हमने अपने सभी पाठकों और कॉमिक्स प्रेमियों को ‘ड्रा शक्तिमान कांटेस्ट’ के बारें में बताया था. उस प्रतियोगिता की अंतिम तिथि 30 सितम्बर तक थी जिसे अब 30 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है. इस प्रतियोगिता को पाठकों, आर्टिस्टों और चित्रकला के प्रेमियों ने बेहतरीन प्रतिसाद दिया और इसी कारण तिथियों को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया.

अगर आपने अपनी प्रविष्टि अभी तक इस प्रतियोगिता के लिए नहीं भेजी है तो देर मत कीजिए और इस मौके का पूरा लाभ उठाइये. इसके विजताओं की घोषणा 10 नवम्बर को मुकेश खन्ना जी के चैनल भीष्म इंटरनेशनल पर की जाएगीं, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

The Banyan Tee Shaktimaan Hoodie

The Banyan Tee Shaktimaan Hoodie - Amazon

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!