मेज़ कॉमिक्स – ‘प्रेमम 2’ अब प्री आर्डर पर उपलब्ध है (Maze Comics ‘Premam 2’ – Order Now)

नमस्कार मित्रों, मेज़ कॉमिक्स का दूसरा अंक यानि की प्रेमम 2 अब प्री आर्डर पर उपलब्ध है. आपको बता दूँ की इसकी परिकल्पना की है श्रीमान रवि एक्स ने और इसे लिखा है कॉमिक्स पाठकों के चहेते कहानीकार श्री तरुण कुमार वाही ने एवं चित्रांकन है श्री ललित कुमार सिंह का. इसका पहला भाग पिछले साल आ चुका है और अब इसी कड़ी में आने वाला दूसरा अंक भी बहुत जल्द आपके हाथों में होगा.

इसके पहले भाग की समीक्षा पढ़ें – प्रेमम (मेज़ कॉमिक्स)

Premam 2 - Maze Comics
प्रेमम २ – मेज़ कॉमिक्स
मेज़ कॉमिक्स – प्रेमम 2 (Maze Comics – Premam 2)

पहले अंक की तरह भाग 2 भी 1 मुख्य और 2 वैरिएंट आवरण में छापा जाएगा. आप अपने पसंद का आवरण जिन्हें कवर A, B & C भी कहा गया है, उन्हें पसंद कर अपना प्री आर्डर उनके वेबसाइट में प्रेषित कर सकते है. आवरण B और C के मात्र 250-250 प्रतियाँ ही छापी गई है जिन्हें दुबारा छापा नहीं जाएगा, तो जिन भी मित्रों को इसे आर्डर करना है वो जल्द अपने आर्डर वेबसाइट पर जाकर बुक करें.

इसके अलावा ‘साइट’ पर आर्डर करने पर 31 जनवरी 2021 तक शिपिंग फ्री है जिसके लिए आपको कूपन कोड “BILLUBILAUTA” का इस्तेमाल करना पड़ेगा.

Premam 2 - Maze Comics
प्रेमम २ – कूपन कोड

इस बार खास मेज़ ने अपने पाठकों के लिए पोस्टर तो मुफ़्त रखा ही है लेकिन दिनांक 16-01-2021 से लेकर 18-01-2021 तक जो भी आर्डर प्रेषित किए जाएंगे, उनके कॉपीज पर आर्टिस्ट ललित जी एक क्विक स्केच भी बना कर देंगे. इसके लिए आपको बस अपने आर्डर नोट्स में इसका उल्लेख करना पड़ेगा की आपको किस किरदार का स्केच बनवाना है. हैं ना आसन और शानदार!!

Original Quick Sketch By Lalit Singh - Premam 2 - Maze Comics
क्विक स्केच बाय आर्टिस्ट ललित सिंह
प्रेमम २ – मेज़ कॉमिक्स
विवरण (Details)

प्रकाशक – मेज़ कॉमिक्स
अंक – प्रेमम 2 (आवरण A, B, C)
मूल्य – 199/- (प्रति अंक)
कहाँ से आर्डर करें – Maze Comics
शिपिंग
– मुफ़्त (31 जनवरी 2021 तक)

Premam 2 - Maze Comics
Cover – A
Premam 2 – Maze Comics

सभी मित्र बढ़ चढ़ कर इन बेहतरीन ऑफर्स का लाभ उठाएं और नए कॉमिक्स प्रकाशकों के साथ अपना सहयोग बना कर चलें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Samsung Galaxy M01 (Black, 3GB RAM, 32GB Storage)

Samsung Galaxy M01 (Black, 3GB RAM, 32GB Storage)

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!