Comics India – दूसरा सेट प्रोडक्ट रिव्यु | कॉमिक्स बाइट

सभी मित्रों को नमस्कार – जैसा की पोस्ट का शीर्षक भी है की आज बात होगी कॉमिक्स इंडिया सेट नo दो की. मुझे हाल ही में सेट 2 की प्राप्ति हुई है और कह नहीं सकता क्या बेहतरीन काम किया है टीम – कॉमिक्स इंडिया (Comics India) ने. बहोत ही जबरदस्त क्वालिटी की कॉमिक्स आई है इस बार, हालाँकि ये पिछले बार ही आने वाली थी पर कुछ अप्रत्याशित बदलावों के चलते वो हो नहीं पाया. लेकिन कॉमिक्स इंडिया ने प्रयास किया और इस बार हमारे हांथों में आया तुलसी कॉमिक्स का दूसरा सेट और मैं एक समय यात्रा पर निकल पड़ा जो शायद आज से करीब 25-30 साल पहले का दौर था. कॉमिक्स इंडिया की टीम को हमारी ओर से हार्दिक आभार और उम्मीद है आगे भी आप लोग पाठकों के पैमानों पर खरा उतरेंगे.

कॉमिक्स इंडिया / तुलसी कॉमिक्स
कॉमिक्स इंडिया / तुलसी कॉमिक्स

पर बात यहाँ नास्टैल्जिया की नहीं है, क्योंकि चमकते कवर और ग्लॉसी पन्नों ने कॉमिक्स की खूबसूरती पर चाँद चाँद लगा दिए है. आज के समय के हिसाब से कॉमिक्स इंडिया का इन्हें वापस कॉमिक्स के पाठकों तक लाना प्रशंसनीय है. नीचे संलग्न है कॉमिक्स बाइट यूट्यूब चैनल का लिंक, प्रोडक्ट रिव्यु को यहाँ देखिये या चैनल पर, ये आप पर छोड़ता हूँ. अगर विडियो पसंद आया तो कॉमिक्स बाइट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल को लाइक और सब्सक्राइब जरूर करें, आभार – कॉमिक्स बाइट!

कॉमिक्स बाइट यूट्यूब चैनल

अपने पसंदीदा गानों को सुनिये या यू ट्यूब पर कोई विडियो ‘Boat’ के हेडफोंस पर, खरीदने के लिए क्लिक करें

Boat Headphones

Boat Headphones 
Amazon

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

2 thoughts on “Comics India – दूसरा सेट प्रोडक्ट रिव्यु | कॉमिक्स बाइट

  • July 11, 2020 at 10:09 pm
    Permalink

    Superb quality…..comics india ne phr se comics k lie junoon jinda kia……saari comics ….hr level p chahe price ho…print ho ….hr stage p sabhi varg k logo ka dil jita…..bahut bahut badhai team comics india…

    Reply
    • July 12, 2020 at 12:06 am
      Permalink

      हार्दिक धन्यवाद अजय जी, अपना सहयोग बनाएं रखियेगा कॉमिक्स इंडिया के साथ.

      Reply

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: