कॉमिक्स इंडिया (Comics India): स्वतंत्रता दिवस ऑफर और चौथे सेट की झलक

Independence Day Offer

नमस्कार, मित्रों वैसे तो कॉमिक्स इंडिया परिवार को सभी कॉमिक्स पाठकों का असीम प्रेम प्राप्त हो रहा है पर अभी भी मुझे लगता है सभी प्रशंसकों को थोड़े प्रयास अपनी ओर से भी करने पड़ेंगे. मसलन इस जन्माष्टमी और स्वतंत्रता दिवस पर आप कुछ कॉमिकें अपने आस पास के क्षेत्र में बांटे या पड़ोसियों के नन्हें मुन्नों को उपहार स्वरुप प्रदान करें तो इस कार्य से जरूर समाज में कॉमिक्स के प्रति एक जागरूकता फैलाई जा सकती है.

Independence Day Offer - Comics India

कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर और स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में Comics India (कॉमिक्स इंडिया/तुलसी कॉमिक्स) ले कर आएं है एक बेहतरीन पेशकश. अगर आप तक उनके द्वारा रीप्रिंट किए गए कॉमिकों में से कुल 975 मूल्य की कॉमिक्स मंगवाते है तो आप प्राप्त कर सकते है अतिरिक्त 15% का डिस्काउंट एवं उसके साथ ही आप प्राप्त कर सकते है तुलसी कॉमिक्स के जांबाज़ नायकों का जबरदस्त पोस्टर वह भी बिलकुल मुफ्त.

इंतज़ार मत कीजिए और कॉमिक्स इंडिया के वेब पोर्टल पर जाकर आज ही इन कॉमिक्स को या तो अपने कलेक्शन में सम्मलित कीजिए या फिर अपने आस पड़ोस के बच्चों को, युवाओं को, बड़े बूढों को इस इंडस्ट्री से जोड़िये क्योंकि आज के युग में कॉमिक्स ही मनोरंजन का स्वस्थ साधन है.

कॉमिक्स इंडिया वेबसाइट

New Comics (4th Set)

इसके अलावा भी चौथे सेट के कई आवरण हमें देखने को मिले जिसे मैंने नीचे संकलित करके संलग्न कर दिया है –

कॉमिक्स बाइट के सभी प्रबुद्ध पाठकों को कृष्ण जन्माष्टमी और स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं, स्वस्थ रहें, निरोगी रहें और कॉमिक्स पढ़ते रहे एवं पढ़ाते भी रहें, आभार – कॉमिक्स बाइट!!

Awesome Art Prints (Home Decor)

Awesome Art Prints (Home Decor) - Superhero - Avengers - Marvel - Amazon

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: