कॉमिक्स इंडिया और टीबीएस प्लेनेट का डबल धमाका

कॉमिक्स इंडिया (Comics India) नित नए प्रयोग कर रही है और आज की ब्रेकिंग न्यूज़ में ये खबर सामने आई है की TBS प्लेनेट की कॉमिक्स अब कॉमिक्स इंडिया के माध्यम से प्रकाशित होंगी. इससे पहले भी कॉमिक्स इंडिया ने तुलसी कॉमिक्स के रीप्रिंट अधिकार खरीद कर अभी तक 2 सेट प्रकाशित कर दिए है और तीसरे सेट का प्रीआर्डर भी जारी है. हाल ही में उन्होंने मनोज कॉमिक्स के रीप्रिंट की बात को भी सामने रखा और उसका एक ‘पोल’ भी कराया की “क्या पाठक मनोज कॉमिक्स खरीदने की इच्छा रखते है?”

मनोज कॉमिक्स के उपर हमारा आर्टिकल जरुर पढ़े – क्या रीप्रिंट होनी चाहिये मनोज कॉमिक्स?

Comics India 
TBS Planet 
Comics Characters 
Tulsi Comics
कॉमिक्स इंडिया + TBS प्लेनेट

TBS प्लेनेट भी वर्ष 2016 से कॉमिक्स इंडस्ट्री में अपना योगदान दे रही है. इन्होंने सुपरहीरो वर्ग में काफी नायक प्रमोचित किये है जैसे वेद, वरुण, कर्मा, तक्षक, सागर और युग. इसके अलावा भी TBS प्लेनेट अजय देवगन कृत “शिवाय” और रेमो डी सूजा कृत “अ फ्लाइंग जट” पर भी कॉमिक्स निकाल चुकी है. हाल ही के दिनों में TBS की कोई नई कॉमिक्स बाज़ार में नहीं आई है और उनका पूरा ध्यान डिजिटल प्रकाशन में लगा हुआ है एवं कॉमिक्स पर उनका कार्य अभी भी ज़ोर शोर से जारी है.

आज कॉमिक्स इंडिया ने इस बात की पुष्टि कर दी है एवं अब से TBS प्लेनेट की कॉमिक्स और उनके किरदारों पर कॉमिक्स ‘कॉमिक्स इंडिया’ के अंतगर्त प्रकाशित होंगे.

TBS Planet Comics Characters 
Ved, Takshak, Karma
TBS प्लेनेट

कॉमिक्स इंडिया के वेब पोर्टल की जानकारी के लिये यहाँ क्लिक कीजिये – कॉमिक्स इंडिया

कॉमिक्स जगत की अन्य ख़बरों के लिये जुड़े रहें कॉमिक्स बाइट के साथ, आभार!!

TBS प्लेनेट के पुराने कॉमिक्स यहाँ से खरीदें – TBS Planet

TBS Planet Comics - Combo Pack

Comics Byte

A passionate comics lover and an avid reader, I wanted to contribute as much as I can in this industry. Hence doing my little bit here. Cheers!

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: